कन्नौज में भीषण सड़क हादसा, 20 लोग ज़िंदा जले, 20 लापता

accident
google
  • हताहतों की संख्या केवल डीएनए परीक्षण के माध्यम से हो सकेगी निर्धारित
  • 12 मेडिकल कॉलेज तिर्वा में और 11 जिला अस्पताल में भर्ती
  • पूरी तरह से सुरक्षित 2 लोगों को भेजा गया उनके घर

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शुक्रवार को बस तथा ट्रक के बीच एक बहुत ही खतरनाक सड़क हादसा हो गया जिसमे 20 यात्री ज़िंदा जल गए जबकि 25 लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इन लोगों में से 2 लोग पूरी तरह से सुरक्षित थे जिन्हें घर भेज दिया गया है। यात्रियों से भरी बस जीटी रोड पर हादसे का शिकार हो गई। सड़क हादसे की खबर मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में जुट गई।

कानपुर रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा की हादसा इतना खतरनाक था कि शव बुरी तरह से जल चुके हैं। उन्होंने बताया है कि “बस में लगभग 45 लोग सवार थे। 25 लोगों को बचाया गया, जिनमें से 12 मेडिकल कॉलेज तिर्वा में और 11 जिला अस्पताल में भर्ती हैं; 2 लोग पूरी तरह से सुरक्षित थे और उन्हें घर भेज दिया गया था। 18-20 लापता हैं, हो सकता है कि वे मर गए लेकिन यह अभी तक निश्चित नहीं है”।

सुतली बम बनाते समय हादसा, 1 की मौत तथा 2 घायल

आईजी मोहित अग्रवाल ने साथ ही कहा कि “शव बुरी तरह से जल चुके हैं, उनकी हड्डियां बिखरी हुई हैं, इसलिए केवल डीएनए टेस्ट से ही मौत का आंकड़ा तय किया जा सकेगा। 8-10 लोगों के प्राइमा फेशियल बस में लग रहे हैं, लेकिन नुकसान इतना व्यापक है कि हताहतों की संख्या केवल डीएनए परीक्षण के माध्यम से निर्धारित की जा सकती है”।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here