लखनऊ में हिन्दू नेता कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या

kamlesh tiwari accused arrested

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उस समय हड़कंप मच गया जब नाका थाना अंतर्गत गोलियों की आवाज आई । ये आवाज किसी पटाके की नही बल्कि हत्या की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियो के असलहे की थी। आपको बता दे कि हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष व हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी पर जानलेवा हमला हुआ।

नाका थानाक्षेत्र के खुर्शेदबाग कॉलोनी स्थित उनके कार्यालय में गिफ्ट देने के बहाने घुसे और गोली मारकर भाग निकले। गोली की आवाज से अफरा-तफरी मच गई। घटना में गंभीर रूप से जख्मी कमलेश तिवारी को आननफानन में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहाँ कमलेश तिवारी की मौत हो गयी है । वहीं पुलिस हमलावारों की तलाश में लगी है।

हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देने के मामले में गिरफ्तारी हुई थी। वह जमानत पर रिहा चल रहे थे। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने अभी हालही में इन पर लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(रासुका) को हटाई थी।

कमलेश तिवारी के हत्यारो पर पाँच लाख का इनाम घोषित

वही दूसरी तरफ कमलेश की मौत की खबर सुनकर स्थानीय लोगो ने खुर्शेद बाग में दुकान बंद कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है साथ एसएसपी व आलाधिकारियों ने कानून व्यवस्था न बिगड़े इसके लिए कई थानों की फोर्स और पीएसी भी तैनात कर दी है ।

हत्या को लेकर लोग उतरे सड़कों पर 

सड़को पर उतरे समर्थक, दुकाने बन्द करने को बोल रहे समर्थक। भारी पुलिस बल तैनात होने के मौजूद हालात बेकाबू।

हत्यारों की पहचान 

बाइक से आये बदमाश हुए कैमरे में कैद। cctv कैमरे में कैद हुयी फोटो