लॉकडाउन के दौरान घर की सफाई में लगी-Hina Khan

hina khan
gogle

कोरोना का कहर लगातार जारी है पूरी दुनिया में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इसी के साथ कोरोना से मौत की भी संख्या बढ़ती जा रही है। इसका अभी तक कोई इलाज नहीं निकल पाया है। इसलिए सरकार ने कोरोना महामारी की वजह से देश को 21 दिनों तक Lockdown करने का फैसला लिया है। क्योकि यही एक मात्र तरीका है कोरोना जैसी महामारी को रोकने का।

गुजरतालाब है की लॉकडाउन की वजह से सारे बॉलीवुड सितारे अपने घरों पर कैद हैं। सोशल डिस्टेंसिंग के चलते सभी स्टार्स के घरों में नौकर भी नहीं आ रहे हैं। जिसके कारण बर्तन से लेकर झाड़ू, पोछा, और साफ़ -सफाई के सारे काम खुद बॉलीवुड स्टार्स को अपने हाथों से करने पड़ रहें हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस Hina Khan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में Hina khanअपने घर के गंदे ‘डोरमेट’ साफ़ करती नजर आ रही हैं।

दरअसल Hina Khan ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं। जिसमें आप देख सकते है की गंदा डोरमेट और साफ -सफाई के काम Hina Khan को परेशान करते नजर आ रहे हैं। साफ़ करते हुए Hina Khan की हालत ख़राब नजर आ रही हैं। Hina Khan की मां ने उन्हें डोरमेट साफ़ करने का काम सौंपा हैं। इस काम को पहले Hina Khan एन्जॉय करती हैं, बाद में हिना के चेहरा पर थकान भरे एक्सप्रेशन नजर आने लगते हैं।

ट्रेनों की बुकिंग हुई शुरू, 15 अप्रैल से करा सकते हैं बुक

Hina Khanने डोरमेट धोते वक़्त मनोरंजन का भी पूरा इंतजाम किया था। Hina Khan कपडे धोते वक़्त एफएम रेडियो पर गाना सुन रही थीं। Hina Khan को गाना गुनगनाते भी देखा जा सकता हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले भी Hina Khan ने घर की साफ़ -सफाई करते हुए वीडियो शेयर किये था। इस वीडियो में भी Hina Khan अपने परिवारवालों के साथ घर की साफ़ -सफाई करती नजर आ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here