तेज़ रफ़्तार का कहर, बाइक सवार दंपत्ति व मासूमों पर चढ़ा ट्रक

google

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में 13 नवम्बर को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जब एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दंपत्ति और उसके दो मासूम बच्चो को कुचल डाला। इस दर्दनाक घटना मे माँ और उसके एक मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पिता और एक मासूम की हालत नाज़ुक बनी हुई है।

घटना का आरोपी ट्रक चालक मौके से ट्रक को लेकर भाग गया है। पुलिस ट्रक चालक तथा उसके ट्रक की तलाश कर रही है। यह घटना जनपद कानपुर देहात के थाना मंगलपुर इलाके के जैतापुर गांव के पास की है। थाना सिकंदरा इलाके के उमरपुर गांव के रहने वाले राजीव कुमार अपनी मोटरसाइकिल से किसी काम से थाना मंगलपुर इलाके के शाहपुर जा रहे थे। राजीव कुमार के साथ उनकी पत्नी प्रीति, 2 वर्षीय पुत्र अभिनंदन तथा 5 वर्षीय पुत्र अभिनव मोटरसाइकिल पर सवार थे। पीछे से अचानक तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल पर जोरदार ठोकर मार दिया।

स्कूटी सवार युवती पर चढ़ी तेज रफ्तार बस, मौत

इस दर्दनाक हादसे में राजीव की पत्नी प्रीति तथा 2 वर्षीय मासूम पुत्र अभिनंदन की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई और राजीव कुमार तथा 5 वर्षीय पुत्र अभिनव बुरी तरह से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई और माँ व बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा पिता व एक बेटे को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। पिता और पुत्र अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। डाक्टरों ने उन दोनो की हालत नाजुक देख कर कानपुर के अस्पताल रिफर कर दिया है।