रायबरेली : तेज रफ्तार का कहर जारी, फिर हुए दो सड़क हादसे गई महिला की जान

two road accidents
Raebareli

रायबरेली :। इन दिनों जिले मे तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, जिसके चलते आए दिन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। ताजा मामला रायबरेली जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र से है, जहां खीरो क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने लोडर वाहन को टक्कर मार दी जिसे सड़क किनारे अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें एक ही परिवार के 12 सदस्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

आनंन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी का इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है यह सभी कानपुर से अमेठी जा रहे थे तभी रास्ते में हादसे के शिकार हो गए हैं। वहीं पुलिस द्वारा इनके परिवारजनों को सूचना दे दी गई है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

वहीं दूसरी घटना लालगंज थाना क्षेत्र में अनियंत्रित बाइक सवार दंपत्ति सड़क पर गिर गए जहां इलाज के लिए महिला को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। वही पति और उसके दो बच्चे बाल-बाल बच गए। घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है।

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here