हाथरस : 7 साल की बच्ची की हत्या का हुआ खुलासा, पुलिस टीम को इनाम घोषित…

Hathras

हाथरस:। मामला थाना हाथरस जंक्शन इलाके के गांव दरियापुर का है जहाँ 7 साल की बच्ची की हुई नृशंस हत्या कर दी गयी थी। और अब इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक ने खुलासा किया है। इस खुलासे में रिश्तों और नातों को तार तार कर देने वाली बात सामने आयी है।

चाचा ही निकला मासूम का हत्यारा…

इस हत्याकांड में 7 साल की मासूम बच्ची का सगा चाचा ही निकला उस मासूम का हत्यारा और उसने अपनी पत्नी को मायके से बुलाने के लिए अपनी भतीजी की हत्या कर दी। आपको बता दें की हत्यारे की पत्नी काफी दिनों से मायके से अपनी ससुराल नहीं आ रही थी।

क्या है पूरा मामला…

24 जुलाई की शाम को 7 साल की एक मासूम बच्ची का बाजरे के खेत में शव मिला था, जिसमें पुलिस ने नामजदगी के अनुसार गाँव के ही चार लोगों को जेल भेज दिया था। लेकिन उसके बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित की गई एसआईटी द्वारा मामले की जांच कर घटना का खुलासा किया गया। इसमें मासूम बच्ची का हत्यारा उसका सगा चाचा ज्ञान सिंह ही निकला।

पत्नी से विवाद के चलते की हत्या…

ज्ञान सिंह का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था,जिसके कारण उसकी पत्नी मायके से वापस नहीं आ रही थी, उसने आत्महत्या का प्रयास किया लेकिन उसके बाद भी उसकी पत्नी नही आई तो उसने सोचा अगर मेरे घर में कोई मौत हो जाए तो शायद मेरी पत्नी मायके से वापस आ जाएगी। तब उसने अपनी 7 साल की मासूम भतीजी को बाजरे के खेत में ले जाकर उसकी हत्या कर दी और पड़ोसियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी। अपर पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए ज्ञान सिंह को जेल भेज दिया है और अपर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम के लिए इनाम की घोषणा भी कर दी।

रिपोर्ट:-होमेश कुमार मिश्रा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here