हाथरस : शराब पीने के चलते हुआ विवाद,2 भाइयो को मारी गोली एक की मौत…

Hathras
हाथरस:। थाना हसायन इलाके के गांव सीधामई में शराब पीने के चलते 3 युवकों में विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ा की एक युवक को गोली मार दी,जिससे 1 युवक की वहीँ मौके पर ही मौत हो गयी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे मृतक के भाई को भी युवको ने गोली मार दी जो की गंभीर रूप से घायल हो गया और परिजनों ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

युवक की मौत से मचा कोहराम

वहीँ युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया और इस गोली कांड की सूचना पर मौके पर पुलिस और आला अधिकारी पहुंचे और शव को लिया कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए

पूरा मामला:-

मामला हसायन कोतवाली क्षेत्र के गांव सीधामई का है जहाँ युवक राहुल और गांव के ही दो युवक देर शाम गांव के पास ही एक ट्यूबल में बैठकर शराब पी रहे थे, शराब पीने के दौरान पुरानी बात को लेकर तीनों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया की साथ बैठे युवकों ने राहुल को गोली मार दी, गोली चलने की आवाज सुनकर राहुल का भाई उमेश मौके पर पहुंचा तो आरोपी युवकों ने उसे भी गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं राहुल की मौके पर ही मौत हो गई और आरोपी मौके से फरार हो गए, परिजनों ने उमेश को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हसायन भेजा, राहुल की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया,गांव में गोली चलने की सूचना इलाका पुलिस को मिली तो इलाका पुलिस के साथ ही पुलिस के आला अधिकारी कई थानों का फोर्स और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गए जहां उन्होंने राहुल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई है वहीं मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है तहरीर आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी, वही मृतक राहुल के पिता ने गांव के ही युवकों पर किसी पुरानी रंजिश को लेते हुए हत्या का आरोप लगाया है।

रिपोर्ट:-होमेश कुमार मिश्रा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here