हाथरस : वाल्मीकि युवती के साथ हुई दरिंदगी का बाल्मीकि समाज ने किया विरोध

hathras news
hathras news

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद जिले में बीते दिनों वाल्मीकि समाज की एक युवती के  साथ हुई दरिंदगी की वारदात में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर वाल्मीकि समाज के लोगो ने कलेक्ट्रेट में जाकर प्रदेश सरकार के  खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी करते हुए सीएम योगी के नाम ज्ञापन दिया और दोषियों के खिलाफ  सख्त कार्यवाही करने की मांग की।

वाल्मीकि समाज का  विरोध प्रदर्शन

जिला मुरादाबाद मैं बाल्मीकि समाज अधिकारी कर्मचारी संघ की जिलाध्यक्ष श्रीमती रजनी सोदे के नेतृत्व में बाल्मीकि समाज के लोग कलेक्ट्रेट पर एकत्र हुए और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हाथरस में हुई।वाल्मीकि परिवार की युवती के साथ दरिंदगी को लेकर प्रदर्शन किया और एक ज्ञापन जिला अधिकारी के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री को  ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा गया कि हाथरस के थाना चंद्रपा क्षेत्र में घटित वाल्मीकि युवती के साथ घटना के मामले में दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाए।

Ranjani hathras news
Ranjani hathras news

अन्यथा बाल्मीकि समाज आंदोलन करने को बाध्य होगा और आने वाले चुनाव में सरकार को अपने वोट की ताकत दिखाएगा ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष जसपाल सिंह बाल्मीकि, सत्यम राही ,करण बाल्मीकि, मनीष कुमार बाल्मीकि ,महिला मोर्चे से महामंत्री संतोष बाल्मीकि, शिमला देवी ,सरोज देवी, संतोष देवी ,सुमन कुमारी, निशा कुमारी, प्रीति ,लक्ष्मी, राधा, रजनी ,आदि लोग मौजूद थे।

रिपोर्ट-  नासिर खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here