जानिए हार्दिक की दुल्हनिया नताशा के बारे में

google

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पाण्डेय ने नए वर्ष का आगाज कुछ शानदार अंदाज में किया है। आपको बता दे की हार्दिक ने बुधवार को सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई की है। जिसके बाद हार्दिक और उनकी होने वाली हमसफर नताशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। जैसा की हम सब जानते है की फ़िल्मी जगत से क्रिकेट का नाता पुराना है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी रचाई है।

समुद्र के बीचो बीच किया प्रपोज

बता दे की हार्दिक और नताशा साथ में नया साल मना रहे हैं । दोनों याच पर थे। इसी दौरान यहीं समुद्र के बीचों-बीच हार्दिक ने नताशा को प्रपोज किया। नताशा को प्रपोज करने के बाद हार्दिक ने साथ ही उन्हें एक अंगूठी भी पहनाई । इस दौरान वे दोनों काफी खुश नजर आ रहे है। दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है। हार्दिक और नताशा की इन फोटोज सोशल मिडिया पर धमाल मचा रखा है।

View this post on Instagram

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

सोशल मिडिया पर छाई हार्दिक और नताशा की फोटो

इसके साथ ही हार्दिक ने नताशा को अंगूठी पहनाते एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा, ‘मैं तेरा-तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान’। साथ ही अपनी सगाई की तारीख भी लिखी है। हार्दिक के इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी है । जिनमे विराट कोहली एक्ट्रेस तारा सुतारिया, एक्टर सुनील शेट्टी और सिंगर राहुल वैद्य ने भी दोनों को बधाई दी है।

 

कई फिल्मो में काम कर चुकी है नताशा

आपको बता दे की नताशा और हार्दिक लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। यदि बात करे हम नताशा की तो नताशा एक सर्बियन एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं । उन्होंने बॉलीवुड में भी कई वीडियो और फिल्म में काम किया है। आपको बता दे की नताशा ने प्रकाश झा की फिल्म ‘सत्याग्रह’ से डेब्यू किया था । इसके अलावा साल 2014 में नताशा बिग बॉस 8 की कंटेस्टें भी रह चुकी हैं । नताशा करीब 1 महीने तक बिग बॉस के घर में रही थीं।

इस गाने से मिली नताशा को पहचान

इसके साथ ही 2012 में नताशा ने एक्टिंग में अपना करियर शुरू किया था । इसके बाद साल 2013 में उन्हें फिल्म ‘सत्याग्रह’ मिली । इस फिल्म में उन्होंने एक डांस किया था जो दर्शको को काफी पसंद आया था। इसके बाद नताशा को उस समय अपनी पहचान मिली जब उन्होंने सिंगर बादशाह के वीडियो ‘डीजे वाले बाबू’ में काम किया था। उनका ये गाना सुपरहिट रहा था।

कई टीवी शो में भी किया है काम

साल 2016 में नताशा ने फिल्म (7 Hours to Go) में काम किया था। इस फिल्म में नताशा ने एक पुलिस की भूमिका निभाई थी। इसके बाद नताशा ने फिल्म ‘फुकरे’ और ‘जीरो’ में कैमियो रोल किया था। नताशा ‘नच बलिये 9’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं । नताशा ने अभी तक 13 फिल्मों में काम किया है। हॉर्दिक से पहले नताशा का नाम एक्टर अली गोनी से जुड़ चुका है।

हार्दिक से पहले जुड़ा था इनके साथ नताशा का नाम

आपको बता दे की नताशा के अली के साथ नाम जुड़ने की वजह यह थी की नताशा ‘नच बलिए 9’ में अली गोनी के साथ नजर आई थीं। शो के दौरान इन दोनों ने एक साथ डांस किया और अपनी दमदार केमिस्ट्री से दर्शकों के दिलों पर भी राज किया। शो के दौरान ही दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। साल 2015 में नताशा और अली का ब्रेकअप हो गया था ।