रोमांस करते नजर आये Hardik और Natasha,खूब वायरल हो रही तस्वीरें

Hardik Pandya
google

जैसा की आप सबको पता है की कोरोना वायरस के कहर के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का आदेश दिया हैं। ऐसे में सभी लोगों को अपने-अपने घरों में रहने की हिदायत दी गई है। गौरतलब है की आम जनता के साथ ही साथ इस समय सितारे भी सेल्फ आइसोलेशन में वक्त बिता रहे हैं। जो की हमेशा व्यस्त रहने वाले लोग है। ऐसे ज्यादातर स्टार्स का समय सोशल मीडिया पर ही बीत रहा है और अपने इस बेहतरीन लम्हो की तस्वीरें और विडिओ सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर कर रहें है।

ऐसे में लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री Natasha और भारतीय क्रिकेटर Hardik Pandya दोनों एक साथ अपने घर में एक दूसरे के साथ समय बीता रहें है। बता दूँ की इन दिनों Natasha और Hardik Pandya की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल इस तस्वीर को Natasha ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। आप देख सकते है की इस तस्वीर में Natasha और Hardik Pandya का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है।

View this post on Instagram

#stayhomestaysafe #quarantine @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

हांलाकि ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब Natasha और Hardik Pandya ने सोशल मीडिया पर अपना प्यार जाहिर किया है। लेकिन इन दिनों कोरोना वायरस के कहर के बीच Natasha और Hardik Pandya साथ में ही वक्त बिता रहे हैं। बता दूँ की अभी हाल ही में 22 मार्च को भी नताशा ने एक बूमररैंग वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया था। नताशा के बूमररैंग वीडियो में हार्दिक भी साथ में नजर आ रहे थे।

गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में ही Natasha और Hardik Pandya ने सगाई की है। Natasha और Hardik Pandya के लिए यह साल बेहद स्पेशल है। बगता दूँ की इस साल की शुरुआत होते ही Natasha और Hardik Pandya ने अपने सभी फैंस कोसगाई करके खुशखबरी दी थी। उन दिनों सोशल मीडिया पर Natasha और Hardik Pandya की दुबई वाली तस्वीर तेजी से वायरल हो रही थी।

Disha ने Tiger की बहन संग बनाया टिकटॉक वीडियो,सोशल मीडिया हुआ वायरल

बता दें कि Natasha और Hardik Pandya लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन साल की शुरुआत में Natasha और Hardik Pandya ने सगाई के बाद अपने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई का एलान करते हुए लिखा था- ‘मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान।’ समुद्र के बीचों-बीच Hardik Pandya ने पहले Natasha को प्रपोज किया और उसके बाद उन्हें एक अंगूठी भी पहनाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here