युवक ने मां-पिता से कहा ‘मै अस्पताल प्रशासन से लड़ूँगा’ और अगले दिन पंखे से लटका मिला शव

youth commits suicide
image source - google

शनिवार को गुड़गांव के एक हॉस्पिटल में भर्ती महिला की मौत हो गयी थी। जिसके बाद उसके रिस्तेदार ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया और इंसाफ के लिए लड़ने को कहा। लेकिन अगले दिन सुबह उसका शव पंखे से लटका मिला। पुलिस अब इस मामले की जाँच कर रही है।

DCP, दक्षिण-पश्चिम, इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि 24 तारीख को कापसहेड़ा पुलिस स्टेशन में एक कॉल आई की रोजी संगमा नाम के महिला की डॉक्टरों की अनदेखी की वजह से मौत हो गई है। ये घटना गुड़गांव के एक हॉस्पिटल की है। वहां वे कुछ दिनों से भर्ती थीं। उनका एक रिश्तेदार सैमुअल संगमा होटल में 3 दोस्तों के साथ रह रहा था।

वो भी रोजी को गुड़गांव में अटेंड करता था। वो इस बात से बहुत अपसेट था। उसने 25 तारीख को अपनी मां और पिता को फोन करके कहा कि मैं अस्पताल प्रशासन से लडूंगा और रोजी को न्याय दिलाएंगे। उसके बाद सुबह करीब 9:30 बजे वह पंखे से लटकता हुआ मिला।

Delhi: लाजपत, लक्ष्मी नगर सेन्ट्रल मार्केट के बाद अब सदर बाजार बंद, जानें वजह

सैमुअल को देखकर बता दिया गया है कि यह आत्महत्या है। हम जांच कर रहे हैं। सैमुअल के केस में हमें कोई धोखाधड़ी नहीं मिली है। रोजी के केस में आज पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाएगी और अगर कुछ ऐसा आता है तो परिवार पुलिस में शिकायत कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here