ग़ाज़ियाबाद: इम्पीरियल गार्डन रिसोर्ट में आयोजित हुआ भव्य फैशन शो

ग़ाज़ियाबाद में इम्पीरियल गार्डन रिसोर्ट में एक भव्य फैशन शो के साथ ‘स्टार ऑफ इंडिया ग्रांड फिनाले’ में मिस्टर और मिस ग़ाज़ियाबाद का चयन हुआ। इस रंगारंग प्रतियोगिता में युवाओं के साथ ही नन्हे मुन्ने मॉडल्स ने भी रैंप पर अपने जलवे बिखेर कर दर्शकों के दिल जीत लिए।

कार्यक्रम की आयोजिका सामाजिक कार्यकर्ता व इवेंट डायरेक्टर निधि वर्मा ने बताया कि ग़ाज़ियाबाद की प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

सानिया मिर्जा की बहन बनेंगी मोहम्मद अजहरूद्दीन के बेटे की दुल्हनिया

मिसेज इंडिया वर्ल्ड ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड विजेता हुई शामिल 

प्रतियोगिता की सेलेब्रिटी ज्यूरी में शामिल मिसेज इंडिया वर्ल्ड ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड विजेता श्वेता सिंह ने इस मौके पर बात करते हुए बताया कि दिल्ली एनसीआर में बहुत से फ़ैशन शो व रनवे शोज़ होते रहते हैं, जहां युवाओं की बहुत अच्छी ग्रूमिंग होती है। इस तरह के कार्यक्रमों में भाग ले कर युवाओं का आत्मविश्वास भी बढ़ता है और भविष्य में आगे बढ़ने के अवसर भी।

प्लेनेट एम मीडिया ग्रुप की ब्रांड अंबेसडर श्वेता के अनुसार हमारे मन में देश के प्रति प्रेम और सम्मान की भावना होनी जरुरी है जो हमारे व्यक्तित्व में झलकती है। श्वेता ने कहा, “मैं भारतीय हूँ, मेरे लिए नेशन फर्स्ट है”।