Tamilrockers ने किया फिल्म ‘Good Newwz’ को ऑनलाइन लीक

image source- google

राज मेहता द्वारा निर्देशित की गई फिल्म ‘Good Newwz’ जिसमे अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी आदि जैसे उम्दा कलाकारों ने अपना अपना किरदार निभाया है, रिलीज होते ही Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म ‘Good Newwz’ कॉमेडी से भरपूर फिल्म है। आपको बता दें की Tamilrockers जैसी अन्य पायरेटेड website हैं जैसे Movierulz, Bolly4u, Filmywap जो किसी भी movie को रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक कर देती हैं, लेकिन Tamilrockers का नाम किसी भी movie को लीक करने में सबसे ऊपर रहता है। फिल्म की एचडी प्रिंट ऑनलाइन फ्री में उपलब्ध है और लोग इसका फायदा बहुत तेजी से उठा रहे हैं। लोग धड़ाधड़ डाउनलोड करके देख रहे हैं। पाइरेसी को रोकने के लिए बने नियमों के बावजूद Tamilrockers को रोक पाना नामुमकिन हो गया है। Tamilrockers की वजह से फिल्म ‘Good Newwz’ को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। फिल्म ‘Good Newwz’ के निर्माता करण जौहर हैं।

Tamilrockers ने फिल्म ‘Dabangg 3’ को किया ऑनलाइन लीक

क्या है फिल्म ‘Good Newwz’ की कहानी

बता दें की ‘Good Newwz’ एक bollywood हिंदी कॉमेडी movie है, जो की मशहूर निर्देशक राज मेहता द्वारा निर्देशित की गई है। फिल्म ‘Good Newwz’ की कहानी यह है कि करीना कपूर पत्नी के रूप में अपने पति अक्षय कुमार से हर समय बिस्तर में साथ देने की डिमांड करती हैं करीना कपूर ने भी अपना आभामंडल इसमें खोया है। कियारा आडवाणी भी पेट की गैस वाले सीन में अपनी मासूमियत खो देती हैं। फिल्म ‘Good Newwz’ कॉमेडी से भरपूर है यह फिल्म 27 दिसम्बर को रिलीज होगी। लेकिन इससे पहले करण जौहर कि फिल्म कलंक और स्टूडेंट ऑफ द ईय़र 2 पूरी तरह फ्लॉप थी।

Bolly4u : Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed Movies Download & Watch online free

सरकार की भी नहीं सुनते हैं Tamilrockers

Bolly4u, Movierulz, Filmywap, 9xmovies जैसी पायरेसी करने वाली website सरकार कि भी नहीं सुनती हैं movie की पायरेसी करने में Tamilrockers का नाम सबसे ऊपर रहता है। आपको बता दें की कुछ समय पहले ही सरकार ने फिल्म की पायरेसी को रोने के लिए सिनेमैटोग्राफी एक्ट 1952 में बदलाव करते हुए कहा की फिल्म को लीक करना एक दंडनीय अपराध माना जायेगा। लेकिन Tamilrockers पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। सरकार ने तेजी से हो रही फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए यह नियम बनाया की इसमें दोषी पाए गए व्यक्ति को 3 साल के लिए जेल जाना पड़ेगा तथा 10 लाख रुपये का वित्तीय जुर्माने का भुगतान करना पड़ेगा, लेकिन इसके बावजूद भी रिलीज होने वाली फिल्मे Tamilrockers की वजह से पायरेसी की जाल में फंसती जा रही हैं।

चेतावनी

हम आपको किसी भी तरह से Tamilrockers का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।