इटावा : व्यापारियों के लिऐ खुशखबरी, सारे बाज़ार एक साथ खोलने की अनुमति….

Good news for traders
Etawah

इटावा:। व्यापार मंडल की जिला कार्यकारिणी की बैठक संरक्षक मनीष जैन की दुकान पर संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता संरक्षक मनीष जैन ने की,बैठक में व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष अनन्त अग्रवाल ने जनपद के सभी पदाधिकारियों की उनके क्षेत्र में लाकडाउन के दोरान हुई व्यापारियों के साथ उत्पीडन, अपमान व लूट की बात आई।

बैठक में व्यापारियों ने कहा कि हम सबने माननीय मुख्यमंत्री जी की सारी बात सारे निर्देशों का पालन किया अब 13 जौलाई से सप्ताह में पांच दिन बाजार खुलने के आदेश के बाद जिला प्रशासन बाजार न खोलने की अनुमति दें रहा था।

अनन्त अग्रवाल के नेतृत्व में सभी पदाधिकारी सदर विधायक के निवास पर मिले और उनसे कहा कि जिला प्रशासन माननीय मुख्यमंत्री जी के आदेशों का पालन करें और जनपद का सारा बाजार एकसाथ खुलने की बात सुनकर डी एम को निर्देश दिये और डीएम ने सोमवार से जनपद का सारा बाजार एक साथ नियम शर्तों का पालन करते खोलने की अनुमति दी।

सभी व्यापारियों ने सदर विधायक का आभार प्रकट किया और डीएम साहब को भी धन्यबाद दिया। बैठक में जिला महामंत्री सदाशिव श्रीवास्तव,गुरूभेजसिह भेजा,रविशंकर अग्रवाल,गोविन्द दुवे,शिवेन्द्र मिश्रा,गौरखनाथ वर्मा, लक्ष्मी वर्मा,अंचल अग्रवाल,राम मनोहर दीक्षित,राम कुमार दुवे,जय प्रकाश जैन,राजेन्द्र सिंह वर्मा,प्रिंस अग्रवाल,कन्हैया गुप्ता, बह्रम किशोर गुफ्ता, रामकुमार गुप्ता,यूनुस अंसारी,सपना ज्वैर्लस,महेन्द्र जैन,आदि व्यापारियों ने बैठक में हिस्सा लिया।

सभी के प्रयास से सोमवार से जनपद का सम्पूर्ण बाजार एक साथ खुलेगा। व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष अनन्त अग्रवाल ने जनपद के सभी वृयापारियो से अपील की कि सोमवार से कोरोनावायरस से बचाव के सभी उपाय प्रयोग करें और नियम शर्तों का पालन कर बिक्री करें।

रिपोर्ट:-चंचल दुबे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here