गोंडा: बदमाशों ने युवक को मारी गोली, कुछ देर बाद आरोपी को भी लगी गोली

Laxmikant Gautam-CO Sadar-Gonda.
Laxmikant Gautam-CO Sadar-Gonda.

गोंडा। यूपी में बदमाशों के हौसले दिनों दिन बढ़ते जा रहे है,ऐसा ही एक मामला गोंडा के नगर कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है जहाँ बदमाशो द्वारा पैसो के लेन -देन को लेकर एक युवक के अपहरण की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई और जब बदमाश अपहरण करने मे नाकाम हुए तो बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। गोली चलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को पुलिस ने जिला अस्पताल मे भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं कुछ देर बाद आरोपी युवक को भी गोली लग गई। उसे भी जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। आरोपी युवक को गोली लगने की घटना को पुलिस संदिग्ध मान रही है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। और घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन मे जुट गई है।

यह है मामला

gonda crime news
gonda crime news

कोतवाली नगर क्षेत्र के सुभागपुर रेलवे क्रासिंग के समीप हुई फायरिंग की यह घटना आज सुबह की है। जब बाइक सवार दो युवकों ने बाइक पर बीच मे बैठे एक युवक को गोली मार दी। हालांकि छीनाझपटी में निशाना चूक गया और गोली पेट मे लगने के बजाय जांघ पर जा लगी। घायल युवक का स्वामीनाथ गुप्ता का कहना है कि करनैलगंज के रहने वाले अमित सिंह का कोतवाली नगर के रहने वाले दीपक से लेन देन की विवाद है जिसकी रिपोर्ट दीपक ने कोतवाली नगर मे दर्ज करा रखा है। इसी मामले में वह दीपक की तरफ से गवाही है।

आज सुबह अमित अपने साथी दिलशाद के साथ सुलह समझौते के लिए उसके घर पहुंचा और स्वामी दीपक से सुलह कराने की बात कहकर उसे अपने साथ बुला ले गया। सुभागपुर रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचने पर दिलशाद ने उसे पीछे से पिस्टल सटाकर फायर झोंक दिया। लेकिन उसके छीनाझपटी के दौरान बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और गोली स्वामीप्रसाद के जांघ मे जा लगी। बीच सडक गोली चलने की घटना से वहां अफरातफरी मच गई। वहीं बाइक सवार अमित व दिलशाद मौके से भाग निकले।

gonda crime news
gonda crime news

पुलिस मे घायल स्वामी प्रसाद को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। वहीं कुछ देर बाद आरोपी अमित को भी गोली लग गई। उसे भी जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। हालांकि पुलिस अमित को गोली लगने की घटना को संदिग्ध मान रही है।

क्षेत्राधिकारी सदर का बयान

वहीं क्षेत्राधिकारी सदर लक्ष्मीकांत गौतम का कहना है दोनो घायलों का हालत खतरे से बाहर है। यह आपस के लेनदेन के मामला है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन की जा रही है।

रिपोर्ट- अतुल यादव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here