गोंडा: इंसानियत हुई शर्मसार, दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदात

gonda crime news
gonda crime news

गोंडा। यूपी के मुख्यमंत्री महिलाओ और मासूम बच्चियों के साथ हो रही हैवानियत की वारदातो रोकने में लगातार नाकाम साबित हो रहे है और बदमाश महिलाओ और युवतियों के साथ दुष्कर्म की वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे है,ऐसी ही एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात गोंडा जिले के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र से सामने आई  है,जहां घर से अमरूद तोड़ने निकली दो नाबालिग 6 व 7 वर्षीय बच्चियों के साथ दुष्कर्म कि वारदात  को अंजाम दिया गया है।परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 यह है मामला

मामला  गोंडा के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहाँ गांव के ही एक दरिंदे ने घर से अमरूद तोड़ने के लिए निकली दो नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दे दिया।

gonda crime news
gonda crime news

इस पूरे घटना की जानकारी जब दोनों नाबालिग बच्चियों ने अपने परिवार को दिया तो परिवार में हड़कंप मचा गया। परिवार को पूरी घटना की जानकारी होने के बाद थाने जाकर शिकायत दर्ज कराया। जहां दोनों नाबालिक बच्चियों की तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

क्षेत्राधिकारी का बयान

Mahavir Singh - Jurisdiction Taraganj - Gonda
Mahavir Singh – Jurisdiction Taraganj – Gonda

वहीं क्षेत्राधिकारी तरबगंज महावीर सिंह ने बताया कि एक लिखित तहरीर मिली थी कि दो बच्चियों के साथ एक गांव के ही युवक ने दुष्कर्म की घटना को कारित किया है। प्रकरण के संबंध में स्थानीय थाने में समुचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर दोनो बच्चियों को मेडिकल के लिए गोंडा भेजा गया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु टीमें बना दी गई है। घटनास्थल का उच्च स्तरीय अधिकारियों द्वारा निरीक्षण कर लिया गया है गांव में पुलिस बल तैनात है।

रिपोर्ट-अतुल यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here