महाराष्ट्र में फैला ‘मोदी जी परत जा’, बीजेपी ने किया पलटवार

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ महाराष्ट्र की जनता आवाज़ उठा रही है। लोगों ने प्रधानमंत्री को लेकर ‘मोदी जी परत जा’ की आवाज़ उठाई जिसका मतलब है मोदीजी वापस जाओ (Go Back Modi Ji)। जनता के लोगों का कहना है कि मोदी सरकार महाराष्ट्र के लोगों का बिलकुल भी समर्थन नहीं कर रही है। यहाँ के किसान, स्कूल के छात्र तथा बाढ़ पीड़ित लोग परेशान हैं और आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहे हैं।

हरियाणा-महाराष्ट्र में चुनाव कल, 24 को होगी मतगणना

सौरभ निगाडे नाम के एक यूज़र ने ट्वीट करते हुए कहा कि “बीजेपी लगभग हर मोर्चे पर विफल रही है। बेरोजगारी, किसान आत्महत्या, विभिन्न एजेंसियों का दुरुपयोग, आर्थिक मंदी, विकास की कमी और कई अन्य विषय जिन पर भाजपा के नेता अब और कदम नहीं उठा रहे हैं। मैं एनसीपी का समर्थन करता हूं। मैं शरद पवार का समर्थन करता हूं”। एक और यूज़र ने कहा कि “केंद्र सरकार महाराष्ट्र को लूट रही है और उत्तर भारत में परियोजनाओं का निर्माण कर रही है, जबकि हमारे किसान खुदखुशी कर रहे हैं। यह मोदी के विकास का मॉडल है”।

जवाब में भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार करते हुए कहा है कि बीते 5 सालों में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उनकी टीम ने महाराष्ट्र को विकास के नए रास्ते पर बढ़ाया है। इन 5 सालों में हमारे काम को देखकर विपक्ष भी हैरान और परेशान है। धवल पटेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि “पाकिस्तानी बॉट्स एंड विपक्ष फिर से ‘GoBackModi’ प्रवृत्ति और इस बार मराठी में मुकाबला करने की कोशिश कर रहा है” साथ ही उन्होंने कहा कि “हकीकत यह है कि बहुत जल्द यह न्यूज़ चैनल पर होने वाला है जो इस तरह की रणनीतियों का उपयोग करते हैं”।