नोएडा से दिल्ली ले जाकर युवती का किया रेप

google

हमारे देश में दुष्कर्म की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। हर घंटे देश के किसी न किसी हिस्से से दुष्कर्म की खबर आती रहती हैं। वहीं इन घटनाओं के बाद लोगों में आक्रोश भी बढ़ रहा है।लेकिन फिर भी अपराधों की घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है। जब तक इन अपराधियों को कड़ी सजा नहीं मिलती तब तक इनका अपराध कम नहीं होगा और ये लगातार अपनी हवस को मिटाने के लिए ऐसे ही अपराध करते रहेंगे।

वायरल वीडियो : जवानों का खाना जमा,खाने के लिए मारनी पड़ी हथौड़ी

ऐसी ही एक घटना देश की राजधानी दिल्ली की सामने आई है। जहाँ नोएडा के थाना सेक्टर-49 क्षेत्र में रहने वाली युवती ने एक युवक पर दिल्ली के द्वारका में ले जाकर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि सेक्टर-78 में रहने वाली युवती ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पड़ोस में ही रहने वाला युवक 24 दिसंबर को उसे अपने साथ दिल्ली ले गया। युवती का आरोप है कि उस युवक ने वहां उससे बलात्कार किया।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट शुक्रवार रात को थाने में दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि युवती को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोगों के भी बयान लिए जा रहे हैं, जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।