युवक ने रेप के बाद लड़की को दसवीं मंजिल से फेंका नीचे, मचा हंगामा

UP : कानपुर में संदिग्ध हालात में युवती की अपार्टमेंट के दसवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। इस मामले में बीते दिन पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग करायी गयी। वहीं पोस्मार्टम के बाद युवती के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव ले जाने से इंकार कर दिया।

वहीं सपाइयों के साथ परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाहर हंगामा भी किया। लाश को नही ले जाने और हंगामे की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस औऱ सपाइयों की मौके पर तीखी झड़प भी हुई। वहीं अधिकारियों ने समझा बुझा कर परिजनों को युवती के शव के अंतिम संस्कार के लिए तैयार किया। अधिकारियों ने नियमानुसार मुआवजा दिलाने का भरोसा दिया। वहीं मृतका के परिजनों ने पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।

मृतका की मां ने युवती को नौकरी पर रखने वाले युवक पर रेप कर हत्या करने का आरोप लगाया। इसके साथ ही उन्होंने आरोपी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की। मृतका की मां ने कहा कि जब बेटी समय पर घर नही लौटी तो उन्होंने उसके मोबाइल पर फोन किया। बेटी की मौत के बाद उसका मोबइल पुलिस के पास था फिर भी कई बार फोन करने पर भी पुलिस ने कोई रिस्पांस नही दिया। वह खुद जब अपनी बेटी के बॉस के अपार्टमेंट पर पहुंची तो बेटी की लाश को पड़ा देखा। पुलिस लावारिश की तरह उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जा रही थी।

AAP संजय सिंह ने साधा जल शक्ति मंत्री पर निशाना कहा 5000 करोड़ के….

सपा नेता रचना सिंह ने कहा कि लड़की के साथ रेप करने बाद उसके मालिक ने उसे दसवीं मंजिल से फेंक दिया। उन्होंने मृतका का परिजनों को पचास लाख का मुआवजा व दूसरी बेटी को नौकरी दिए जाने की मांग की। वहीं एसीपी कल्याणपुर ने कहा कि परिजनों ने आर्थिक सहायता की मांग की है। एसीएम के माध्यम से पीड़ित परिजनों के मुआवजे की मांग को अधिकारियों तक पहुंचाकर मदद कराई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here