नए साल पर डराने के लिए रिलीज़ हुई फिल्म घोस्ट स्टोरीज

ghost stories
google

नया साल 2020  लग गया है और इस मौके पर बॉलीवुड की हॉरर फिल्म घोस्ट स्टोरीज रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को चार निर्देशकों ने मिलकर बनाया है। जोया अख्तर, अनुराग कश्यप, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर इस फिल्म के निर्देशक हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार जान्हवी कपूर, सुरेखी सीकरी, शोभिता धूलिपाला, मृणाल ठाकुर व अविनाश तिवारी आदि हैं। रॉनी स्क्रूवाला इस फिल्म के निर्माता हैं।

जोया अख्तर ने फिल्म घोस्ट स्टोरीज की पहली कहानी का निर्देशन किया है। अभिनेत्री जान्हवी कपूर की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले वह धड़क फिल्म में नज़र आयीं थीं। फिल्म की शुरुआत में जान्हवी सिर पर मंडराते कोऔं के बीच अपने बॉयफ्रेंड से फोन पर बात कर रही होती हैं। इसके बाद वह एक घर में अकेली रह रही बुढ़िया की देख भाल करने के लिए पहुँच जाती हैं। इस फिल्म की शुरुआत मौसम सही बनाती है जिसमे जान्हवी कपूर लिपस्टिक लगाकर और फिर पोंछकर उत्तेजना जगाने का प्रयास करती हैं।

Good Newwz Review: इस फिल्म ने दर्शकों को हँसा-हँसा कर किया लोटपोट

घोस्ट स्टोरीज फिल्म को लेकर लोगों ने फिल्म के डायरेक्टर्स पर भी अपने रिएक्शन दिए हैं। कई लोगों ने दिबाकर बैनर्जी को पसंद किया है तो कई लोगों ने जोया अख्त़र को पसंद किया है। अनुराग कश्यप पर लोगों की मिली प्रतिक्रिया देखने को मिली लेकिन करण जौहर लोगों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके।