गजल गायक भूपेंद्र शुक्ला को दी गई जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश प्रयागराज में झूसी के रहने वाले मशहूर ग़ज़ल गायक भूपेंद्र शुक्ला को पाकिस्तान से अतीक़ अहमद के नाम पर एक फोन आया। जिस इनको पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है। पाकिस्तान के नंबर से धमकी देने का सनसनीखेज़ मामला आया है।जिसमें धमकी देने वाला उन्हें पूर्व सांसद अतीक अहमद के नाम पर धमकी दे रहा है और उन्हें उठा लेने की भी बात कह रहा है। इस घटना के बाद से भूपेंद्र शुक्ला काफी डरे हुए हैं और मामले की शिकायत जिले के सभी बड़े अधिकारियों से की है।

भूपेंद्र ने बताया कि वह मंगलवार को सिविल लाइंस आए थे। तभी शाम 3.30 बजे के करीब उनके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से कॉल आई। उन्होंने बताया की उन्हें धमका कर कहा गया कि समय रहते संभल जाओ वरना उठा लिए जाओगे तब पता चलेगा कि मैं कौन बोल रहा हूं। पहले तो उन्हें लगा कि उनके साथ कोई मज़ाक़ कर रहा है। लेकिन जब पाकिस्तानी शख्स ने दोबार धमकाना शुरू किया तो उनके चेहरे रंग उड़ गया। आने वाले फोन नंबर में +92888889999 देख कर उन्हें पक्का यक़ीन हो गया कि फोन पाकिस्तान से ही आया है।

सोनाक्षी सिन्हा हुई गिरफ्तार ? सोशल मिडिया पर अरेस्ट करते हुए वीडियो हुआ वायरल ।

फिलहाल इस पूरे मामले की शिकायत उन्होंने जिले के सभी आला अधिकारियों से की है। वहीं एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव का कहना है की उनके पास मामले में तहरीर आई है। जिस पर एफआईआर दर्ज करके जांच की जा रही है। जल्द ही धमकी देने वाले को पकड़कर पूरे प्रकरण का खुलासा किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि बीते 13 अक्टूबर को भूपेंद्र शुक्ला द्वारा एनसीजसीसी में जगजीत सिंह फाउंडेशन की तरफ से ग़ज़ल गायकी का बड़ा प्रोग्राम करवाया था। वे दूसरे शहरों में भी प्रोग्राम के लिए जातें हैं। धमकी भरे फ़ोन के बाद उन्हे किसी अनहोनी का डर सता रहा है। परिवार के लोग भी बेहद डरे सहमे हुए हैं। उन्होंने कहा की उनको जब से धमकी मिली है उनको घर से भी निकले में डर लग रहा है।

फारुख अब्दुल्ला की बेटी और बहन को लिया गया हिरासत में

जाने कौन है अतीक अहमद

बता दें की अतीक अहमद पिछले चार महीने से गुजरात के अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद है। अब सवाल यह उठता है कि पिछले चार महीने से गुजरात के अहमदाबाद की साबरमती जेल में अतीक़ अहमद के नाम पर पाकिस्तान से कौन फोन कर रहा है। क्या अतीक़ अहमद की पहुंच इतनी ऊंची है कि गुजरात जेल में रहकर वो के पाकिस्तान के अपराधियों से भी संपर्क करके अपने गृह जनपद के ग़ज़ल गायक को धमकी दिला रहे हैं। क्या अतीक़ अहमद को गुजरात जेल में भी फोन की सुविधा मिल रही है? बता दें की अतीक़ अहमद पर बीएसपी विधायक राजू पाल की हत्या, लखनऊ के कारोबारी को गुर्गों से अगवा कराकर देवरिया जेल में पीटने सहित अन्य कई गंभीर आरोप हैं।