गौतमबुद्ध नगर एसएसपी का कथित वीडियो हुआ वायरल

google

गौतमबुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण के एक महिला से बातचीत के तीन कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस महकमे में बुधवार को हड़कंप मच गया है। एसएसपी ने देर शाम प्रेस कांफ्रेंस के जरिये इस वीडियो को फर्जी बताया। उन्होंने कहा कि इस मामले में अज्ञात के खिलाफ कोतवाली सेक्टर 20 में एफआइआर दर्ज कराई जा रही है। एसएसपी ने कहा कि इस तरीके का संज्ञान में आया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया जा रहा है। जिसमें मेरा फोटो दिखाया गया है।

एसएसपी ने पेश की अपनी सफाई

आपको बता दे की नए साल के पहले दिन गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी के तीन कथित वीडियो बुधवार को वायरल हो गए। इससे पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। इस वीडियो में वह लेटे हुए लड़की से चैटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। माना जा रहा है कि इस वीडियो को चैट करने वाली लड़की ने खुद ही रिकार्ड किया है और फिर उसे साजिश के तहत वायरल किया गया है।

CAA पर विरोध के दौरान गिरफ्तार हुई एकता को मिली ज़मानत

किसी साजिश के चलते वीडियो हुआ वायरल

कथित वीडियो के वायरल होने के बाद देर शाम करीब साढ़े आठ बजे एसएसपी वैभव कृष्ण ने अपने कैंप आवास पर पत्रकार वार्ता बुलाई, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके नाम से तीन फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए जा रहे हैं। जिनमें पीछे से किसी लड़की की आवाज सुनाई दे रही है। यह वीडियो साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने के लिए वायरल किए गए हैं।

ये कुछ भ्रष्टाचारियो की है साजिश-एसएसपी

इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा की उनके द्वारा भ्रष्टाचार से संबंधित कुछ अति संवेदनशील प्रकरणों में प्रशासनिक रिपोर्ट एक माह पहले मुख्यमंत्री कार्यालय को भेजी गई थी। जिसमें कुछ अधिकारियों, पत्रकारों, सफेदपोशों के नाम थे। इसके साथ ही कई बड़े भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों और दलाली व उगाही करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। तभी से ही वह बौखलाए हुए थे और हो न हो उन्होंने ही यह साजिश रची है। इस मामले में सेक्टर 20 थाने में दो अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट के सेक्शन 67 और 67 ई में मुकदमा दर्ज किया गया है।