गोंडा : शौच के लिए घर से निकली नाबालिग बालिका से सामूहिक दुष्कर्म

gang-rape of a minor girl
Gonda

गोंडा:। खबर यूपी के गोंडा से है जहां एक नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि शौच के लिए घर से निकली नाबालिग बालिका को बाइक सवार दो युवक अगवा कर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर उसका मेडिकल परीक्षण कराया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे की तलाश कर रही हैं।

सामूहिक दुष्कर्म की यह वारदात नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है जहां एक नाबालिग बालिका शौच के लिए घर से बाहर गई थी। रास्ते मे पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार दो युवक उसे अगवा कर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना बताई। इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और दोनो आरोपी युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

वही पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार का कहना है कि केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। एक आरोपी को को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे की तलाश मे पुलिस जुटी है।

रिपोर्ट:-अतुल कुमार यादव…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here