आपसी विवाद में दोस्त ने दोस्त पर चलायी चाकू

image suorce-google

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज एक दिल दहलादेने वाली घटना सामने आई है।जहाँ सरकार ने आज लोगो से आपसी एकता और शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए लोगो से अपील की है। वही लोग खुद ही एक दूसरे की जान के दुश्मन बने बैठे है।बता दे की आज सुबह राजधानी के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में अमित नाम के एक युवक पर उसके ही दोस्त ने जानलेवा हमला किया।

दरअसल मामला यह था की दोनों दोस्तों के बीच आपसी विवाद को लेकर हुए झगडे के मुताबिक अमित के दोस्त रोहित ने उस पर तबतोड़ चाकू बरसा दी। चाकू द्वारा हमला किये जाने से अमित बुरी तरह से घायल हो गया। लोगो ने इस घटना की सुचना स्थानीय पुलिस को दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अमित को आनन फानन में ड्रामा सेंटर में भर्ती करवाया। जहाँ अमित का इलाज अभी जारी है।

पुलिस पूरी घटना की जाँच पड़ताल कर आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया है। इसी घटना के दौरान एसपी पूर्वी सुरेश चन्द्र रावत ने निर्देश जारी किये। जिसके बाद पुलिस ने उस विवाद को लेकर दोनों युवकों पर शांति भंग की धारा की 151 के अंतर्गत चालान किया। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी रोहित के पास से हमले में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है। इस हमले को लेकर पुलिस की आरोपी से पूछताछ जारी है।