UP : शराब न देने पर दोस्त ने ली जान, मारी 3 गोलियां

Source - Google

UP : संभल जनपद मे दोस्ती के रिश्ते को शर्मशार करने बाला यह मामला संभल जिले के कुढ़ फतेहगढ़ थाना इलाके का है। बीते शुक्रवार को पुलिस ने थाना इलाके के जंगल से एक युवक का शब बरामद किया था। युवक की हत्या गोली मारकर की गई थी। मृतक युवक की शिनाख्त कुढ़ फतेह गढ़ थाना इलाके के दियोरा खास गांव के रहने वाले एदल नाम के युवक के तौर पर हुई थी। मृतक युवक के भाई हरिओम ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद युवक की हत्या की घटना की बारीकी से तफ्तीश करने के बाद युवक की हत्या के आरोप में मृतक ए दल के करीबी दोस्त चरण सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एदल की हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया अवैध तमंचा भी आरोपी से बरामद कर लिया है।

गौ रक्षा के लिए यूपी सरकार के नियम-कानून फेल, ऐसे हो रही गायों की मौत

अपने करीबी दोस्त की हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपी चरण से पुलिस को पूंछ तांछ में बताया की एदल उसका करीबी दोस्त था घटना के दिन दोनो ने शराब पीने का प्रोग्राम बनाया था। शराब पीने के लिए उसने शराब के 6 पौवे शराब के ठेके से खरीदे थे जिनमे से उसने 2 पौवे एदल को रखने के लिए दे दिए थे। एक साथ 4 शराब पीने के बाद उसने एदल के पास रखे 2 शराब पीने के लिए मांगे तो एदल ने पौवे देने से इंकार कर दिया, वह गुस्से में अपना आपा खो बैठा और उसने अपनी अंटी से तमंचा निकालकर लगातार तीन गोली मारकर एदल की हत्या कर दी। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। आरोपी युवक के खिलाफ गुंडा एक्ट समेत आधा दर्जन केस दर्ज बताए जा रहे है। पुलिस आरोपी को जेल भेजे जाने के लिए कानूनी कार्यवाही कर रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here