दर्दनाक कार हादसे में चार की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां एक कार सड़क किनारे खड़ी कंटेनर में घुस गई। घटना के बाद कार सवार लोगों को यूपीडा की एम्बुलेंस से अस्पताल लाया गया। जहां डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सभी मृतक यूपी के गोंडा जिले के रहने वाले है। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं कार के परखच्चे उड़ गए है।

एक साथ चार की मौत 

घटना कोतवाली हसनगंज के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे की है। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में गोंडा से मेहनौन के भाजपा विधायक विनय द्विवेदी के चचेरे भाई, बहन और 2 भांजियां मृतकों में शामिल है। बताया जा रहा है कि विधायक का परिवार दिल्ली से वापस गोंडा आ रहा था। इसी दौरान कार के सामने आचानक कंटेनर आने से उसमें घुस गई। गाड़ी को विधायक के भाई ब्रजेश द्विवेदी चला रहे थे। सूचना मिलने पर विधायक के घर समर्थकों का तांता लगा हुआ है।

कानपुर जिले में बड़ा हादसा टला, ट्रेन के चार डिब्बे पटरी से उतरे।

गोण्डा के भाजपा विधायक का था परिवार

घटना कोतवाली हसनगंज के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे की है। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में गोंडा से मेहनौन के भाजपा विधायक विनय द्विवेदी के चचेरे भाई, बहन और 2 भांजियां मृतकों में शामिल है। हादसे में सुनीता पांडेय, निष्ठा पांडेय, साक्षी पांडेय और ब्रजेश कुमार द्विवेदी की मौत हुई है। बृजेश कुमार द्विवेदी विधायक के चचेरे भाई थे। वहीं, मृतका सुनीता पांडेय के पति राजेश पांडेय माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष हैं। सुनीता भाजपा विधायक की चचेरी बहन थी।

परिवार में मचा कोहराम

पुलिस अधीक्षक अमरीश भदौरिया ने बताया की बीजेपी विधायक चचेरे भाई बृजेश नगर कोतवाली के रानी पुरवा रहने वाली अपनी बहन और दो भांजियों साथ गोंडा वापस आ रहे थे। उसी बीच उन्नाव के हसनगंज इलाके में आगरा -लखनऊ एक्सप्रेस- वे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खड़े कंटेनर में जा घुसी इस दर्दनाक हादसे में चारों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया की अगले माह 24 नवम्बर को उनकी भांजी आकृति की शादी होने वाली थी। उसी शादी की खरीददारी कर सभी दिल्ली से वापस गोण्डा आ रहे थे। मौत से इलाके में छायी शोक की लहर,वहीं परिवार में मचा मातम।

इससे पहले रविवार देर शाम उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों में एक मासूम, 4 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं। डीसीएम और टेम्पो की आमने सामने टक्कर से यह हादसा हुआ। हादसे में कई सवारियां घायल हो गईं। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घटना​ तोडिफतेहपुर थाना क्षेत्र की है।