England के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने खोला कोहली की लोकप्रियता का ये राज़…

Kohli's popularity
Google

Cricket : इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही वनडे सीरीज में भले ही टीम इंडिया को सीरीज गंवानी पड़ी हूं लेकिन बावजूद इसके भी विराट कोहली (Virat Kohli) की लोकप्रियता में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है। आपको बता दें वर्ल्ड क्रिकेट में विराट कोहली बच्चों या बड़ों में सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं यह बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी माइकल वान ने अपने बयान में कही है आइए जानते हैं क्या कहा इस दिग्गज खिलाड़ी ने।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बताया कि, कोहली एक शानदार खिलाड़ी हैं। मेरा बेटा कहता है कि जब कोहली बल्लेबाजी करने के लिए आए, तो मुझे उठा देना। उन्होंने कहा कि पिछले मुकाबले में जैसे ही विराट Mid Wicket पर आउट हुए, वह अंदर जाकर कुछ और काम करने लगता है, वे बच्चों में भी काफी लोकप्रिय हैं।

Virat Kohli एक विशेष खिलाड़ियों मे से एक

माइकल वॉन ने यह भी कहा कि जब विराट कोहली बैटिंग करते हैं उनके बल्ले से निकलने वाले शॉट को जब भी देखा जाए तो ऐसा लगता है कि कोई खिलाड़ी बिना किसी एक्स्ट्रा अटेम्प्ट के ऐसे शॉट कैसे लगा सकता है। ये कोहली की सबसे बड़ी खासियत है जो उन्हे एक स्पेशल खिलाड़ी बनाती है जिसके चलते विराट सिर्फ अपने देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में लोकप्रिय हैं।

कोई कमी नहीं है कोहली की बल्लेबाज़ी मे

वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में विराट कोहली अपने शतक से चूक गए थे इस पर वॉन ने भारतीय फैंस के लिए कहा है कि या किसी के लिए भी कोई चिंता की बात नहीं है क्यूंकी विराट अभी भी अपने शानदार फॉर्म में हैं, अगर वे एक शतक बना देते हैं तो जल्द ही वह 3-4 शतक लगाने का माद्दा भी रखते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि मैं अपनी जान दे संघ के हर फॉर्मेट एक सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज व खिलाड़ी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here