कोरोनावायरस: वीडियो पोस्ट कर राहुल गांधी ने कहा भारत गलत रेस जीतने के रास्ते पर

covid vaccine
image source - google

देश में जैसे-जैसे कोरोना वायरस के मामले प्रतिदिन तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। वैसे ही राजनीति भी इसको लेकर गर्म होती जा रही है। कोरोना के आंकड़ों को लेकर विपक्ष केंद्र सरकार पर निशाना साध रहा है। कांग्रेस का कहना है कि सरकार अर्थव्यवस्था को गति देने और कोरोनावायरस को रोकने में असमर्थ रही है।

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा की “भारत एक गलत रेस जीतने के रास्ते पर है। अहंकार और अक्षमता के घातक मिश्रण के कारण एक भयावह त्रासदी” दरअसल इस वीडियो में दिखाया गया है कि भारत किस तरह 17 मई के बाद संक्रमण के मामले में अन्य देशों को पीछे छोड़ता गया और आज पूरी दुनिया में संक्रमण के मामले में चौथे स्थान पर पहुंच गया है।

बता दें देश में पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस 11458 नए मरीज सामने आए हैं। जिसके बाद अब संक्रमित लोगों की संख्या 308993 हो गई है और मृतकों की संख्या 8884 पहुंच गई है। इसके साथ ही भारत अब संकरण के मामले में दुनिया के उन 5 देशों में शामिल हो गए हैं। जिनमें कोरोना के सबसे ज्यादा मामले हैं।

प्रधानमंत्री की बैठक

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 जून को सभी मुख्यमंत्रियों के साथ एक बार फिर बैठक करने जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार इस बैठक में लॉक डाउन को बढ़ाने और फिर से सख्ती करने को लेकर चर्चा हो सकती है और राज्यों से कोरोना को लेकर रिपोर्ट मांगी जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here