छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी का निधन, बेटे ने दी जानकारी

Former Chhattisgarh Chief Minister Ajit Jogi dies
image source -google

अजीत जोगी जोकि छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री थे। उनका आज शुक्रवार को निधन हो गया है। उनके बेटे अमित जोगी ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा कि 20 वर्ष से युवा छत्तीसगढ़ राज्य के सिर से आज उसके पिता का साया उठ गया। केवल मैंने ही नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ ने नेता नहीं, अपना पिता खोया है। माननीय अजीत जोगी जी ढाई करोड़ लोगों के अपने परिवार को छोड़कर ईश्वर के पास चले गए। गांव गरीब का सहारा, छत्तीसगढ़ का दुलारा, हमसे बहुत दूर हो गया।

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को 9 मई को पहला कार्डियक अरेस्ट आया था। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और दूसरा कार्डियक अरेस्ट बुधवार देर रात को आया। तभी से उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। लेकिन आज उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन पर दुख जताते हुए कहा की छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री श्री अजीत जोगी जी के निधन से दुखी हूं। मैं उनके चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिवार के साथ है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे और इस कठिन घड़ी में उनके परिजनों को संबल प्रदान करें ओम शांति।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here