प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक के साथ परिजनों ने किया कुछ ऐसा, उड़ गए सबके होश..

Forced marriage
google

यूपी के जालौन जिले में काफी मजेदार मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमिका से मिलने गए एक युवक की बंधक बनाकर शादी करा दी गई है। शादी लड़की के परिजनों ने ही करवाई है। इस मामले की सूचना पुलिस तक पहुंच गई हालांकि पुलिस का कहना है कि, अभी तक किसी ने तहरीर दर्ज नहीं कराई है। बताया जा रहा है युवक और युवती के बीच कई सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

जानकारी के मुताबिक, ये मामला जालौन जिले के सिरसा कलार थाना इलाके के एक गांव का है। पुलिस ने बताया है कि, उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति से सूचना मिली थी कि मंगलवार को लड़की के परिजनों ने एक युवक को बंधक बनाकर अपनी लड़की की अपने ही घर में जबरन शादी कर दी है और युवक अभी भी बंधक है। युवक उनकी लड़की से मिलने घर गया था। दोनों का प्रेम-प्रसंग कई सालों से चल रहा है। युवक का नाम राघवेन्द्र सिंह बताया जा रहा है जो कानपुर देहात जिले के नादई गांव का रहने वाला है।

पुलिस ने लड़की के परिजनों के बयान के मुताबिक बताया कि, राघवेन्द्र सिंह के परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी है। लेकिन इसके बावजूद वो उनकी लड़की यानी अपनी प्रेमिका से मंगलवार को मिलने पहुंचा। जिस पर लड़की के परिजनों ने लड़के के साथ मारपीट की और उसके बाद जबरन उसकी शादी करवा दी।

सिरसा कलार थाना प्रभारी निरीक्षक (SHO) सौरभ सिंह ने बताया, “इस कथित शादी का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में भी वायरल कर दिया है। फिलहाल लड़की अपने माता-पिता के घर में है और लड़का अपने घर चला गया है। अभी तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। अगर शिकायत दर्ज करवाई जाएगी तो जरुरी कार्रवाई की जाएगी।

 

जिंदा हुई चार साल पहले मर चुकी बेटी, मां से मिली इस तरह, फिर हुआ ऐसा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here