CAA का विरोध कर रहे जामिया के छात्र को मारी गोली, कहा- ये लो आजादी..

jamia
google

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के छात्रों ने नागरिकता संशोधन कानून(CAA) के खिलाफ मार्च निकाला। इसी दौरान उस समय हड़कंप मच गया जिस समय किसी ने फायरिंग कर दी। बता दें, विरोध प्रदर्शन के दौरान एक युवक ने गोली चला दी। गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। जिसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घटना के बाद सुरक्षा के मद्देनजर तीन मेट्रो स्टेशन (आईटीओ, दिल्ली गेट और जामा मस्जिद) बंद कर दिए गए हैं।

आरोपी छात्र खुद को बता रहा राम भक्त

जानकारी के मुताबिक, जिस युवक को गोली लगी है उसकी पहचान जामिया के मास कॉम के छात्र शादाब आलम के रूप में हुई है। वहीं गोली मारने वाला आरोपी ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और ये जानने की कोशिश कर रही है कि, उसने प्रदर्शन के दौरान गोली क्यों चलाई और हथियार लेकर क्यों आया। वहीं आरोपी छात्र खुद को राम भक्त बता रहा है।

गोली चलाने से पहले कहा- आओ मैं तुम्हें आजादी देता हूं..

घटना को देखने वालों ने बताया हमारा मार्च चल रहा था तभी एक युवक अचानक दूसरी दिशा से सामने आया और हवा में पिस्तौल लहराते हुए बोला कि आओ मैं तुम्हें आजादी देता हूं और फिर उसने गोली चला दी।
गोली लगने से पास ही खड़े शादाब आलम को गोली लग गई। शादाब को गोली लगने के बाद जामिया से राजघाट की ओर मार्च निकाल रहे छात्रों को पुलिस ने रोक लिया। प्रदर्शनकारी छात्र आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

 

राहुल गाँधी का पीएम मोदी पर हमला, बोले पीएम और नाथूराम एक ही…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here