ग़ाज़ियाबाद कचहरी में दो वकीलों के बीच चली गोलियां, मचा हड़कंप

firing among advocates in ghaziabad court
google
  • शराब पीकर व्हाट्सएप ग्रुप पर चैटिंग के दौरान दोनों वकीलों के बीच गली गलौज से बढ़ा मामला
  • हमले में बाल बाल बचे वकील विक्रांत त्यागी, दोनों वकीलों ने थाना कविनगर में दर्ज करवाया रिपोर्ट
  • कचहरी के भीतर मौजूद वकीलों ने इन दोनों के बीच किसी प्रकार किया बीच बचाओ

उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ियाबाद में कोर्ट परिसर में शुक्रवार को दो वकीलों के बीच गोलियां चल गईं जिससे कचहरी के भीतर हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार वकील राहुल चौधरी ने वकील विक्रांत पर गोलियां चलाई थीं। अधिवक्ता राहुल चौधरी मेहरोलिया का निवासी है। इस घटना के खबर मिलते ही मौके पर पुलिस तथा मीडिया के कर्मचारी पहुँच गए जिनसे वकीलों ने अभद्र बर्ताव किया।

दिल्ली में तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिस में हुआ झगड़ा

ग़ाज़ियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी (SSP Kalanidhi Naithani) ने कहा है कि “हमें जानकारी मिली कि वकीलों के दो समूहों के बीच एक बहस छिड़ गई थी और गोलीबारी हुई थी। अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। सीसीटीवी फुटेज की जाँच की जा रही है। मामले की जांच जारी है”।

गुरुवार की रात को ग़ाज़ियाबाद में कचहरी के भीतर दो वकीलों ने शराब पी और व्हाट्सएप ग्रुप पर चैटिंग किया। चैटिंग के दौरान ही इन लोगों में गली गलौज हुई जिसके बाद अगले दिन सुबह कचहरी में अधिवक्ता राहुल चौधरी ने बार के अध्यक्ष सुनील भगत के जूनियर विक्रांत त्यागी पर पिस्टल से गोलियां चला दीं। हालाँकि इस हमले में विक्रांत त्यागी बाल बाल बच गए लकिन गोलियां चलने की आवाज़ से कचहरी के भीतर हड़कंप मच गया। कचहरी के भीतर मौजूद वकीलों ने इन दोनों के बीच किसी प्रकार बीच बचाओ किया। दोनों वकीलों ने थाना कविनगर में रिपोर्ट दर्ज करवाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here