शायर मुन्नवर राना के बेटे की कार पर बदमाशों ने चलायी गोलियां

Poet Munavwar Rana

रायबरेली सदर कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला चौराहे पर पास उस वक्त हड़कंप मच गया जब मशहूर शायर मुन्नवर राना के बेटे तबरेज राना पर दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने त्रिपुला के पेट्रोल पम्प पर दो राउण्ड फायर किया। दोनों गोली उनकी गाड़ी में लगी। हमलावर वहां से भागने में कामयाब रहे। मौके पर पहुंची पुलिस चश्मदीदों के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

अन्तरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त शायर मुन्नवर राना मूल रूप से रायबरेली निवासी हैं और लम्बे समय से लखनऊ में रह रहे हैं। तबरेज भी वहीं रहते हैं। आज शाम जब वे अपनी गाड़ी से लखनऊ जा रहे थे तभी त्रिपुला स्थित पेट्रोल टंकी पर सामने से आये बाइक सवार बदमाशों ने उन पर एक के बाद एक दो फायर कर दिया और मौके से फरार हो गये। गाड़ी में बैठे होने की वजह से तबरेज बाल बाल बच गये।

रात में सरकारी राशन की कालाबाजारी कर रहा था राशन डीलर, तभी आ गयी पुलिस और..

पुलिस ने मुन्नवर राना और उनकी बेटी सुमैय्या राना का बयान दर्ज कर बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। तबरेज का जमीनों का काम है, परन्तु उन्होंने किसी से रंजिश होने से इंकार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद सीसीटीवी के फुटेज निकलवाकर बदमाशों की शिनाख्त की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here