सिद्धार्थनगर : सार्वजनिक शौचालय बनाने के विरोध मे हुआ घमासान,चुकानी पड़ी ये कीमत…

fierce protest against the construction
Siddharthnagar

सिद्धार्थनगर:। जिले के मोहाना थानाक्षेत्र के दूल्हा खुर्द गाँव मे सार्वजनिक शौचालय बनाने के मामले को लेकर शाम को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस मामले में जंहा प्रधान पक्ष के 5 लोग घायल हुए है तो वही दूसरे पक्ष के कई लोग घायल हुए है। जिसमे एक व्यक्ति की गंभीर स्थिति को देखते हुए गोरखपुर रेफर किया गया है व अन्य सभी का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है,जिसमे से 2 की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पूरा मामला:-

सिद्धार्थनगर जिले के मोहाना थाना क्षेत्र के दूल्हा खुर्द गाँव मे शासन के निर्देश पर ग्राम प्रधान सार्वजनिक शौचालय बनवा रहे थे । जिसका विरोध गाँव के ही कुछ लोग कर रहे थे। मारपीट के इस मामले को लेकर ग्राम प्रधान ने बताया कि लेखपाल द्वारा चिहिन्त जमीन पर शौचालय का निर्माण शुरू किया गया था ।

जिससे नाराज गाँव के कुछ लोगो ने शाम को हमारे ऊपर लाठी, डंडों व फरसा से हमला कर दिया जिसमें मेरे परिवार के 5 लोगो को गंभीर चोटें आई है ।जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। तो वही दूसरे पक्ष के लोगो को भी चोटे आई है जिनमे एक व्यक्ति को गंभीर चोटें की वजह से गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। अन्य सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इस मामले को लेकर जिला अस्पताल के इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने बताया कि दूल्हा खुर्द गाँव के 5 लोग का उपचार चल रहा है जिनमे 2 की हालत गंभीर है।

रिपोर्ट:-कृपा शंकर भट्ट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here