बाराबंकी : कलयुगी पिता ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतारा

father killed his own son
Barabanki

बाराबंकी :- कोरोना महामारी के चलते देश में लागू लॉक डाउन के दौरान क्राइम ग्राफ काफी तेजी से नीचे गिरा था। लेकिन अब जैसे जैसे लॉक डाउन में छूट मिल रही है तो आपराधिक वारदातें भी तेजी से बढ़ रही हैं।

बाराबंकी में भी एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। जहां टिकैतनगर थाना क्षेत्र के सीकरी जीवल गांव में एक कलयुगी पिता ने अपने ही बेटे को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। दोनों के बीच आपसी विवाद चल रहा था। जानकारी के मुताबिक मृतक अफरुद्दीन एक महीने पहले ही मुंबई से वापस अपने घर आया था।

पुलिस ने मौके से मृतक बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पिता रमजान को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि टिकैतनगर थाना क्षेत्र के सीकरी जीवल गांव का पूरा मामला है। जहां पुलिस को जानकारी मिली कि एक युवक की हत्या कर दी गई है। मृतक की गर्दन पर चोट के निशान मिले हैं। मृतक एक महीने पहले ही मुंबई से अपने घर आया था।

जांच पड़ताल में पता चला कि उसकी हत्या विवाद के चलते उसके अपने ही पिता ने की है। पुलिस ने मौके से पिता को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है। मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here