पिता ने अपने ही बच्चे की बड़ी बेरहमी से की हत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार को एक दर्दनाक घटना सामने आई है। ये घटना आशियाना थाना क्षेत्र में एक पिता की है जिसने अपने ही बेटे की बड़ी बेरहमी के साथ जान ले ली। बता दे की पिता ने अपने डेढ़ माह के मासूम को पटककर मौत के घाट उतार दिया। मासूम की हत्या करने की खबर लोगो ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को लोकबंधु अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दर्दनाक घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी की तलाश करना शुरू किया। काफी देर बाद लोगो से पूछताछ करने के बाद पुलिस को उसके किला चौराहे के पास होने की खबर मिली। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर आरोपी की घेराबंदी कर किला चौराहे के पास से पकड़ लिया। बात दे की आरोपी गौतम विश्वकर्मा उन्नाव जिले के दौलतपुर गांव का रहने वाला है।

पत्नी और बेटे की हत्या कर खुद भी फंदे पर झूला डीआईजी कार्यालय में तैनात कर्मी

आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की और अपने बच्चे की हत्या करने का कारण पूछा। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया की उसका अपने ससुराल में झगड़ा हुआ था, जिसकी वजह से वो गुस्से में था। और उसने अपने डेढ़ माह के मासूम को उसी गुस्से में आकर पटक दिया। उसने कहा की उसे नहीं पता था की बच्चे की मौके पर ही मौत हो जाएगी। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जल्दी से बच्चे को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया लेकिन उसे बचाया न जा सका।