फर्रुखाबाद:बाइक रोडवेज की भिंडत में दो की हुई दर्दनाक मौत

google

फर्रुखाबाद जिले में आज सुबह-सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। खबर आई है की थाना क्षेत्र के बेवर फर्रुखाबाद रोड पर बाइक रोडवेज में जोरदार भिड़ंत हुई। जिस दौरान इस दर्दनाक हादसे में दो लोगो की तो मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगो ने हादसे की खबर स्थानीय पुलिस को दी। खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल मैनपुरी में रेफर कराया।

मड़ियांव रेप पीडिता से मिलने पहुंची सुमन रावत को ट्रामा सेंटर के गार्डों ने रोका

बता दे की फर्रुखाबाद डिपो की रोडवेज बस आगरा से फर्रुखाबाद जा रही थी तभी अचानक सकत बेवर के सामने मोहम्मदाबाद की ओर से आ रही बाइक से जबरदस्त आमने-सामने की भिड़ंत हुई। बाइक सवार कमला देवी उम्र 56 वर्ष निवासी ग्राम अरम सराय कोतवाली भोगांव व हरी सिंह निवासी नगला सांबा थाना अलीगंज जिला एटा की दर्दनाक मौत हो गई।जबकि सुभाष चंद्र निवासी मधुपुरी थाना विछवा गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूत्रों के मुताबिक मृतक हरि सिंह उर्फ पिंटू अपने मामा के लड़के सुभाष के साथ सुभाष की सास कमला देवी को लेकर मदनपुर जिला फर्रुखाबाद दवा लेने गया था। उसी दौरान वापस लौटते समय यह दुर्घटना हुई। हलाँकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रोडवेज बस को कब्जे में लेकर उसकी जांच शुरू कर दी है।