कांग्रेस महासचिव व अन्य नेता हिरासत में, राहुल ने राष्ट्रपति से मुलकात के बाद कहा…

farmers protest
image source - google

आज कृषि बिल के विरोध में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में कृषि कानूनों के खिलाफ विजय चौक से राष्ट्रपति भवन तक निकाले जा रहे मार्च को पुलिस ने रोक लिया। लेकिन वे आगे बढ़ने का प्रयास करने लगे जिसके बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा व कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत ने ले लिय। हालाँकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

बता दें कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस नेता कृषि कानूनों के खिलाफ राष्ट्रपति को 2.5 करोड़ हस्ताक्षर का ज्ञापन सौंपने जा रहे थे।

राष्ट्रपति से मिले राहुल गाँधी

राहुल गाँधी ने कहा कि राष्ट्रपति से हमने कहा कि ये जो कानून बनाए गए हैं ये किसान विरोधी हैं और इनसे किसानों,मज़दूरों का नुकसान होने वाला है। मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहता हूं कि किसान हटेगा नहीं, प्रधानमंत्री को ये नहीं सोचना चाहिए कि किसान, मज़दूर घर चले जाएंगे।

मैं एडवांस में चीज बोल देता हूं, मैंने कोरोना के बारे में बोला था कि नुकसान होने जा रहा है। उस समय किसी ने बात नहीं सुनी। आज मैं फिर से बोल रहा हूं किसान, मज़दूर के सामने कोई भी शक्ति खड़ी नहीं हो सकती।

पीएम चीन के बारे में क्यों नहीं बोलते

चीन ने भारत की हज़ारों किलोमीटर जमीन छीन ली है, PM उनके बारे में क्यों नहीं कहते? एक तरफ आप सिस्टम को तोड़ रहे हो, किसान,मज़दूर को मार रहे हो और बाहर से ताकतें देख रही हैं, कह रही हैं कि नरेंद्र मोदी हिन्दुस्तान को कमजोर कर रहा है, हमारे लिए अच्छे अवसर बनने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here