काले झंडे दिखाने से नाराज केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने खुले मंच से किसानों को दी चेतावनी

Source - Google

किसान आंदोलन अब धीरे धीरे फीका पड़ता दिख रहा है लेकिन कुछ जगहों पर इसका असर अभी भी है। उसी में लखीमपुर भ्रमण के दौरान जिले के संपूर्णानगर गृह राज्य मंत्री के पहुंचने पर किसानों द्वारा रास्ते में काले झंडे दिखाए गए।

काले झंडे दिखने से नाराज केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र ने खुले मंच से किसानों को चेतावनी दी कि वो सुधर जाएं नहीं तो वह सिर्फ मंत्री सांसद ही नहीं है। उनके इस तरह के बिगड़े बोल की वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त बहुत तेजी से वायरल हो रही है इसको लेकर किसानों में खासा आक्रोश दिखाई दे रहा है।

बता दें कार्यक्रम के दौरान गृह राज्य मंत्री ने आंदोलनकारी किसानों को चेतावनी देते हुए कहा कि उनके बारे में जान ले कि मैं सांसद विधायक बनने से पहले क्या था। अगर मैंने उनकी चुनौती स्वीकार कर ली तो उन्हें यह इलाका ही नहीं बल्कि लखीमपुर जिला छोड़ना पड़ जाएगा।

उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसानों का आंदोलन सही होता तो पूरे देश में फैल गया होता चंद लोग एक जगह पर आंदोलन ना कर रहे होते। वहीं मंत्री के इस बयान पर किसानों में आक्रोश है किसान नेता एवं तराई किसान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजिंदर सिंह विर्क ने इसका विरोध करते हुए कहा कि मंत्री का अपराधिक इतिहास निकालना चाहिए और सरकार को चाहिए कि ऐसे मंत्री को बर्खास्त करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here