सेना जवान के परिजनों को दबंगों ने पीटा, मेडिकल जांच पर भी पक्षपात…

raebareli army soldier
image source - google

रायबरेली पश्चिम बंगाल में तैनात सीआरपीएफ के जवान रामानंद पांडे आज अपने घर माता-पिता को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे और पड़ोसियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया साथ ही सरेनी पुलिस के साथ-साथ मेडिकल जांच पर भी पक्षपात पूर्ण कार्रवाई का आरोप लगाया है।

मामला सरेनी थाना क्षेत्र के खेमानखेड़ा गांव का है जहां पर अखिलेश चंद्र पांडे और उनकी पत्नी सुंदरी पांडे एसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है की उनके पड़ोसी अंकित पांडे अंकुर पांडे शक्ति पांडे और पूनम पांडे ने रास्ते के विवाद को लेकर उनसे मारपीट की।

शिकायतकर्ता अखिलेश पांडे के बड़े बेटे रामानंद पांडे सीआरपीएफ में है और इस समय बंगाल चुनाव में उनकी ड्यूटी लगी है। मारपीट में माता-पिता के घायल होने की सूचना मिलने पर छुट्टी लेकर वह रायबरेली पहुंचे । उनका आरोप है कि सरेनी पुलिस ने मामूली धाराओं में कार्रवाई की है।

नक्सलियों ने जारी की कमांडो राकेश्वर सिंह की तस्वीर

जबकि उनकी मां के सर में काफी चोटें आई हैं।अब यह डरा सहमा परिवार घर वापस जाने के लिए तैयार नहीं है। इनका कहना है कि विपक्षी दल बल के साथ उन्हें मारने के लिए खोज रहे हैं। ऐसे में पीड़ित का आरोप है कि उनका दुबारा से मेडिकल परीक्षण कराया जाये। उनका यह भी कहना है कि सरेनी पुलिस उनकी सुरक्षा करने में असमर्थ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here