कानपुर : शराब की दुकान पर चेकिंग करने आये आबकारी इन्स्पेक्टर से मारपीट,मुकदमा दर्ज

Excise inspector
Kanpur

कानपुर :- कानपुर के आर्य नगर इलाके में अंग्रेजी शराब की दूकान पर चेकिंग करने आये आबकारी इन्स्पेक्टर से दुकान मालिक ने मारपीट की घटना को अंजाम दे डाला। मारपीट की सुचना पर पुलिस मौके पर पहुँची,लेकिन तब तक दूकान मालिक की तरफ से कई अधिवक्ता जमा हो गए और हंगामा करने लगे।

कोहना थाना क्षेत्र के आर्य नगर इलाके में बनी अंग्रेजी शराब की दुकान में स्टॉक की चेकिंग करने पहुंचे आबकारी इन्स्पेक्टर निरंकार पांडेय से सेल्समैन ने बदसलूकी कर डाली। आबकारी इन्स्पेक्टर का आरोप है कि दूकान में जब चेकिंग करी गयी तो एक रैक में क्यू आर कोड की बोतले अलग से पायी गयी।

इस बावत जब पूंछतांछ की गयी तो सेल्समैन ने कहा की यह पेटियों से निकला है। गड़ना करने पर दूसरी दूकान का माल भी इस दूकान में पाया गया जोकि पूरी तरह से अवैध था। इस सम्बन्ध में दुकान मालिक आशु शुक्ला से जब बात की तो वह अपने कई साथियो के साथ मौके पर आये और गाली बकते हुए मारपीट करने लगे।

आबकारी इन्स्पेक्टर निरंकार पांडेय का आरोप है कि दुकान मालिक और उनके साथी अधिवक्ताओ ने मारपीट घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने आबकारी इन्स्पेक्टर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे कार्यवाही कर रही है।

वहीँ आबकारी इन्स्पेक्टर से मारपीट की घटना को एक्साइज ज्वाइंट कमिश्नर आर के मिश्रा ने गंभीरता से लिया है।  उनका कहना है कि नियमित चेकिंग के दौरान कुछ लोगो ने क्षेत्रीय आबकारी निरीक्षक से बदसलूकी करी है। पूरी घटना किसने करी है अभी इसकी जानकारी नहीं पायी है,लेकिन जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here