इटावा : पुलिस ने मछलियों के तस्करो को 12.5 क्विटंल मछलियो के साथ दबोचा

ETAWAH CRIME NEWS
ETAWAH CRIME NEWS

इटावा।यूपी के इटावा जनपद में अवैध रूप से शिकार कर तस्करी करने वालो के विरूद्ध एसएसपी इटावा आकाश तोमर द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत एवं अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण इटावा व क्षेत्राधिकारी भरथना के नेतृत्व में थाना बकेवर पुलिस द्वारा अवैध रूप से शिकार की गयी लगभग 12.5 क्विटंल मछलियो के तस्करो को दबोचा है।

रात्रि को थाना बकेवर पुलिस द्वारा आगामी त्यौहारो को सकुशल सम्पन्न कराने एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतु बकेवर चौराहे पर सदिंग्ध व्यक्ति/वाहन चेकिंग की जा रही थी तभी मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि कुछ लोग अवैध रूप से चम्बल नदी से मछलियो का परिवहन कर व्यासपुरा के रास्ते कस्बा बकेवर में आशिक खां के गोदाम में ले जा रहे है ।

मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए वन विभाग के अधिकारियो को अवगत कराया गया एवं थाना बकेवर पुलिस तथा वन विभाग की टीम द्वारा आशिक खां के गोदाम के पास चेकिंग की जाने लगी , कुछ देर बाद ही एक सफेद रंग की पिकअप आती हुयी दिखायी दी जिसके संदिग्ध प्रतीत होन पर पुलिस टीम द्वारा उक्त गाडी को रोकने का इशारा किया गया तो गाडी चालक द्वारा गाडी को तेजी से भगाते हुए आशिफ खां के गोदाम में ले गया । जिसका पुलिस टीम द्वारा पीछा किया गया तो गाडी में सवार सभी 05 व्यक्ति गाडी को गोदाम में छोडकर रात्रि के अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे एवं गाडी की तलाशी लेने पर गाडी के अन्दर से 32 पेटी मछलियां जिनका कुल लगभग बजन 12.5 क्विटल बरामद हुयी । उक्त अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम गठित की गयी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here