इटावा:ऑटो में बिठाकर सावारियों से लूट करने वाले गिरोह के 04 सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे

Etawah crime news
Etawah crime news

इटावा। एसएसपी इटावा आकाश तोमर के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ जनपद में चलाये जा रहे अभियान के तहत इटावा पुलिस द्वारा ऑटो में बिठाकर सवारियों से सामान लूट/चोरी करने वाले गिरोह के 04 अभियुक्तों को चोरी किए गये माल सहित गिरफ्तार किया गया है।

मुखबिर की सुचना पर हुई गिरफ्तारी

बीती शाम को एसएसपी इटावा के निर्देशानुसार सम्पूर्ण जनपद में संदिग्ध वाहन/व्यक्ति चेकिंग की जा रही थी उसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि एक ऑटो यूपी 75 बीटी 1623 सवार कुछ अज्ञात व्यक्ति बदमाश प्रवृति के प्रतीत हो रहे है जो शहर क्षेत्र में ऑटो में बैठाकर सवारियों का सामान चोरी करने की घटना करते है। मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा चैधरी पैट्रोल पम्प राजकीय पुस्तकालय के सामने से 04 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में अपराधियों ने कबूला जुर्म

गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस टीम द्वारा की गयी पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि हम लोग आॅटो में ऑटो चालक व सवारी बनकर धूमते है तथा अपने ऑटो में 1-2 सवारी बैठाकर उनका सामान आदि चोरी कर लेते है तथा किसी को हमलोगों पर शक न हो इसके लिये पहले से अपने 2-3 साथियों को सवारी बनाकर ऑटो में बैठा लेते है। अभियुक्तगण शातिर किस्म के अपराधी है जो चोरी/लूट की घटना कारित करते थे।

रिपोर्ट- चंचल दुबे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here