सुल्तानपुर : क्राइम ब्रांच और बदमाश के बीच मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल

encounter Sultanpur
Sultanpur

सुल्तानपुर । खबर सुल्तानपुर से है जहाँ बदमाश को पकड़ने के दौरान क्राइम ब्रांच और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई है। इस घटना में हिस्ट्रीशीटर बदमाश गोली लगने से घायल हुआ है। वही एक सिपाही भी इस मुठभेड़ में घायल हुए है। फिलहाल दोनों को जिला अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती करवाया गया है।

दरअसल ये मामला है देहात कोतवाली थानाक्षेत्र का। यही पर बजेठी नहर के पास आये दिन लूट छिनैती जैसी वारदात होती रहती है। आज भी क्राइम ब्रांच और देहात कोतवाली पुलिस यही गश्त पर थी कि इसी दौरान प्रतापगढ़ के कन्धईपुर थानाक्षेत्र के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश दिनेश प्रताप सिंह से क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस की मुठभेड़ हो गई।

मुठभेड़ के दौरान बदमाश दिनेश प्रताप पैर में गोली लगने के चलते घायल हो गया जबकि एक सिपाही को भी चोटें आई है। फिलहाल दोनों को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदैयाँ ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने इन दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। फिलहाल दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस की माने तो दिनेश पर करीब डेढ़ दर्जन मुकदमें गंभीर धाराओं में में दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस इसके बारे में और जानकारी कर रही है। पुलिस ने आज इसके पास से पिस्टल कारतूस और बाइक भी बरामद की है।

रिपोर्ट :- बृजेश वर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here