UP : गर्भवती महिला के साथ डॉक्टरों ने की लापरवाही, जा सकती थी जान

source - google

UP : डॉक्टरों को धरती का भगवान कहा जाता है लेकिन जब यही भगवान अपने मरीजो के साथ लापरवाही बरतने में जरा भी संकोच नही करते है तो सवाल उठना लाजमी है। ताजा मामला रायबरेली शहर के एक निजी नर्सिंग होम का है। जब एक प्रसूता के पति ने नर्सिंग होम की संचालिका पर पत्नी के अबार्शन के दौरान उसके पेट मे औजार के टुकड़े छोड़ने का आरोप लगाया।

पीड़ित का कहना है कि उसकी पत्नी गर्भवती थी और वो नर्सिंग होम में ईलाज के लिए उसे लाया था लेकिन यहां मौजूद चिकित्सक ने शिशु के खराब होने की बात कही और अबार्शन कराने की सलाह दी।इसपर महिला का अबार्शन करा कर उसका पति उसे घर ले गया और जब कुछ दिन बाद उसने उसका अल्ट्रासाउंड कराया तो उसे पत्नी के पेट मे औजार मौजूद होने की बात पता चली। जिसपर वो नर्सिंगहोम पहुंचा और हंगामा करने लगा।

शिवसेना ने कहा बीजेपी किसानों और नौजवानो से कर रही सौतेला व्यवहार

जबकि नर्सिंग होम संचालिका ने अबार्शन करके औजार को बाहर निकालने का आश्वासन दिया। जब नर्सिंगहोम संचालिका डॉ कुसुम जैन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कैंची का टुकड़ा टूट गया है और वो अंदर रह गया। वो कैसे टूट गया इसका पता नही चल पाया। कुछ दिनों बाद मरीज का अबार्शन कराकर वो टुकड़ा निकाल दिया जाएगा। इसी बीच मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और उसने मामले की जांच शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here