रैम्प वॉक के दौरान Divya Khosla Kumar का खुल गया लहँगा, यूजर्स ने किये ऐसे कॉमेंट

Divya Khosla Kumar
google

मुंबई में बीते एक हफ्ते से लक्मे फैशन वीक का आयोजन चल रहा था। इस आयोजन के दौरान खेल जगत से लेकर सिनेमा जगत की कई बड़ी बड़ी ने इस आयोजन में हिस्सा लिया है।आपको बता दें की सभी हस्तियों ने रैम्प वॉक भी किया है। इसी आयोजन के दौरान अभिनेत्री और निर्माता Divya Khosla Kumar भी लक्मे फैशन वीक में नजर आईं।

आपको बता दूँ की Divya Khosla Kumar ने वहाँ रैम्प वॉक किया। रैम्प वॉक के लिए दिव्या ने सिल्वर कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी थी। उन्होंने गले में हैवी नेकलेस कैरी किया। खुले बालों के साथ रेड लिप्स्टिक में दिव्या काफी जच रही थीं। इसी दौरान उनके साथ कुछ ऐसा होता है जो किसी ने भी नहीं सोचा होगा। दरअसल दिव्या रैम्पवॉक करने के लिए जैसे ही मंच पर पहुंचीं उनकी ड्रेस का साइड बटन खुल गया।

फाल्गुनी पाठक के सॉन्ग ‘याद पिया की आने लगी’ के रीमिक्स ने मचाई धूम

लेकिन अचानक हुए इस मोमेंट को Divya Khosla Kumar ने बहुत खूबसूरती के साथ संभाला। आप नीचे वीडियो में देख सकते है की Divya Khosla Kumar ने तुरंत अपने कमर पर हाथ रखकर ड्रेस को जोर से पकड़ लिया और सामान्य तरीके से रैम्प वॉक करने लगीं। Divya Khosla Kumar ने जिस तरह प्रजेंस ऑफ माइंड का उदाहरण दिया उसके बाद उनकी खूब तारीफ हो रही है।

इसी के साथ उनकी तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा- उन्होंने खुद को बहुत अच्छी तरह से संभाला। एक और यूजर ने कहा की – बहादुर लड़की। एक यूजर ने लिखा, ‘जिस तरह का प्रजेंस ऑफ माइंड दिखाया वो काबिल-ए-तारीफ है। सेल्फ कॉन्फिडेंस कमाल का है। लैक्मे फैशन वीक में आखिरी दिन Kareena kapoor ने रैम्प वॉक किया। Kareena kapoor ने ग्रीन कलर का गाउन पहना हुआ था। हर बार की तरह वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जैसा की आप सबको पता है की शुरू से Kareena kapoor लक्मे का चेहरा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here