गोंडा : मांगलिक कार्यक्रम में तमंचे पर डिस्को करना युवक को पड़ा गया महंगा…

Disco on the stage
Gonda

गोंडा :। यूपी के गोंडा जिले में उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के डिक्सिर डोहरीजीत गांव में मांगलिक कार्यक्रम में तमंचे पर डिस्को करना तब महंगा पड़ गया जब एक युवक अवैध तमंचा लेकर फिल्मी गाने तमंचे पर डिस्को पर डांसर के साथ डांस करने लगा। डांस करने के दौरान युवक तमाचा लहराने लगा। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी जिसके बाद मौके पर उमरीबेगमगंज थाने की पुलिस पहुच कर एक आरोपी युवक जिम ट्रेनर जावेद को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके उसके पास से अवैध तमंचा बरामद किया है और मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन करने वाले आठ लोगो के खिलाफ महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्यवाही में जुट गई है।

वहीं जब इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार से बाात की गयी तो उन्होंने बताया कि,”उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में मांगलिक कार्यक्रम में एक युवक द्वारा तमंचा लहराते हुए डांस करने का मामला प्रकाश में आया था जिसमे पुलिस ने आरोपी युवक जावेद को गिरफ्तार किया है और कार्यक्रम के आयोजन करने पर महामारी एक्ट के तहत आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है।”

रिपोर्ट:-अतुल कुमार यादव…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here