रायबरेली : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने करोड़ों की परियोजनाओं का किया शिलान्यास…

Deputy CM Keshav Prasad Maurya
Raebareli

रायबरेली :। जले के बछरावां विधानसभा के ओसाह गांव में पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने करोड़ लागत की योजनाओं का शिलान्यास किया है। आपको बता दें कि बछरावां विधायक राम नरेश रावत की अगुवाई में शिवगढ़ ब्लाक के ओसाह गांव में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 104 करोड़ रुपए की 32 सड़कों  एवं 17 अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

इस मौके पर डिप्टी सीएम में कहा की हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के साथ काम कर रही है। विपक्षियों के पास कोई मौका नहीं है इसलिए किसानों को बरगला रहे हैं और भाजपा को बदनाम कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री राष्ट्र ऋषि है, जोकि सदैव देश के भले के लिए ही चिंतन किया करते हैं।

अंत में जनता जनार्दन से निवेदन करते हुए कहा कि आप लोग विश्वास रखें हमारी सरकार आपकी हितैषी है तथा सदैव आपके हित में काम करती रहेगी, इसीलिए आप लोगों के विश्वास को बनाए रखेंगे जिस तरह 2017 में आप लोगों ने अपना बहुमूल्य साथ देकर सरकार बनाई है उसी तरह आगामी 2022 में अपना आशीर्वाद देकर दोबारा सरकार बनाएं ताकि हम आपके क्षेत्र में विकास की गंगा बहा सके।

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 − six =