चाहर का कहर जारी, तीन दिनों में ली दूसरी हैट्रिक

depak chahars hat-trick
image source google

बीते रविवार हुए इंडिया बनाम बांग्लादेश टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में अपनी जोरदार परफॉर्मेंस के बदौलत हैट्रिक लेने वाले दीपक चाहर का कहर अभी भी थमा नहीं है और भारतीय टीम के तेज गेंदबाज़ दीपक चाहर ने अब तीन दिन के भीतर ही दूसरी हैट्रिक भी अपने नाम कर ली है।

इस मैच में ली दूसरी हैट्रिक

सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में राजस्थान के लिए खेलते हुए विदर्भ के खिलाफ दीपक चाहर ने फिर से अपनी हैट्रिक पूरी की है। मंगलवार की दोपहर जब वह मैदान में उतरे तो वह अपने वही पुराने रंग में नज़र आये और बल्लेबाज़ों पर आफत बनकर कड़के।आपको बता दें की तेज गेंदबाज़ चाहर ने घरेलू टी20 मैच में तिरुवनंतपुरम के मैदान पर विदर्भ की टीम के खिलाफ खेल रहे थे और वहीँ दोबारा अपनी गेंदबाज़ी से कहर बरपाते हुए तीन गेंदों पर तीन विकेट चटका दिए। इस मैच में दीपक चाहर ने एक ही ओवर में चार विकेट अपने नाम कर डाले, जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल है, जो ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर आई।

दीपक चाहर ने अपने तीसरे और राजस्थान की ओर से 13वें ओवर की पहली गेंद पर विदर्भ के बल्लेबाज Rushabh Rathod को पवेलियन भेजकर अपना पहला शिकार बनाया। वहीं अब बात आती है हैट्रिक की तो, इसी ओवर की चौथी गेंद पर दीपक चाहर ने Darshan Nalkande को, पांचवीं गेंद पर Shrikant Wagh और आखिरी गेंद पर Akshay Wadkar को आउट कर अपनी हैट्रिक पूरी की। इस मैच में कुल 3 ओवर गेंदबाजी करने वाले दीपक चाहर का एक ओवर मेडन भी था। और बात करें रन की तो महज इन 3 ओवरों में उन्होंने सिर्फ 18 रन दिए और 4 विकेट भी चटकाए।