सिद्धार्थनगर: वकीलों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे बाजी की, जानें वजह

Demonstration of lawyers
image source - google

सिद्धार्थनगर जिले में आज अधिवक्ताओं ने बस्ती नॉगढ़ मार्ग को जाम कर घण्टो प्रदर्शन किया भारी संख्या में पहुंचे वकीलों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे बाजी की और सदर थाना अध्यक्ष राधेश्याम राय के खिलाफ काफी आक्रोशित दिखे।

अधिवताओ का आरोप है कि लगभग दो महीने पहले हुए वरिष्ठ अधिवक्ता रविन्द्र नाथ पांडेय के घर मे हुई चोरी का सदर थाने की पुलिस ने फर्जी खुलासा किया था। जिसमें पुलिस ने जो चोरी का माल बरामद किया था उसे वकील से पहचान कराने के लिए बुलाया था। जहां वरिष्ठ अधिवक्ता ने अपना सामान होने से इनकार कर दिया था।

पुलिस का कहना था कि जो चोरी का सामान बरामद हुआ है वह अधिवक्ता का ही है। इस मामले को लेकर वकीलों ने कई बार पुलिस के आला अधिकारियों से मुलाकात कर शिकायत की जो सदर पुलिस ने चोरी का सामान बरामद किया है वो फर्जी हैं। इस मामले को लेकर जिले आला अधिकारी गम्भीर नही दिखे फिर क्या था।

स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह ने वितरित की खेल किट

इसको लेकर वकीलों का गुस्सा सातवें आसमान पर हो गया और सिद्धार्थनगर बस्ती मार्ग को जाम कर दिया। वहीं अधिवताओ का कहना है कि जब तक आरोपित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही नही होगी उइके यह चक्का जाम चलता रहेगा मौके पर पहुंचे आला अधिकारी वकीलो को मनाने में जुटे रहे।

रिपोर्टर:- कृपा शंकर भट्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here